पाये 2 दिन में दीपिका पादुकोण जैसी स्किन और थाइज चाहिए, करें ये उपाय

क्या आप भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसी फिगर और स्किन पाना चाहते हैं? यदि आपका जवाब हां में है तो ये कुछ साधारण से उपाय अपनाएं जो आपको तुंरत ही लाभ देंगे:




Tip:1


त्वचा की सुंदरता और निखार को हमेशा बरकरार रखने के लिए और उसे जवां बनाने के लिए अपनाएं यह उपाय। नाइट रिपेयर क्रीम त्वचा के दिनभर के डैमेज और पॉल्युशन को रात में रिपेयर करती है। जिससे स्किन फ्रेश और यंग बनी रहती है। आप चाहें तो अपनी स्किन टाइप के अनुसार स्किन सॉल्युशन ट्रीटमेंट ले सकती हैं या होम केयर प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल भी कर सकती हैं, जो आपकी त्वचा के लिए हेल्दी हों।

Tip: 2



खीरे के टुकड़ों को रोजाना पांच मिनट तक थाइज पर रगड़ें। इसमें स्किन लाइटनिंग और मॉइश्चराइजिंग तत्व के होने से त्वचा और थाइज की रंगत निखर जाएगी। इसको ज्यादा प्रभावशाली बनाने के लिए इसमें कुछ बूंद नींबू के रस की भी मिला लें और फिर इस्तेमाल करें। अपनी थाइज (जंघाओं) पर शहद लगाएं और पांच मिनट तक रगड़ें, फिर 20 मिनट तक इसे छोड़ दें। बेहतर परिणाम के लिए इसे हर सप्ताह लगाएं।

Tip#3




चेहरे पर जमे तैलीय पदार्थो को दूर करने के लिए उसे अच्छी तरह पानी से धोएं। हाथों में पानी लेकर चेहरे को थपकियां देकर धोएं। इससे त्वचा के रोम छिद्र खुलते हैं और ताजगी का एहसास होता है। हमेशा अपने चेहरे की सफाई किसी अच्छे फेसवॉश या घरेलू उपायों से करें। स्पंज और पफ आदि को चेहरे पर तेजी से रगड़ने से त्वचा की रक्त वाहिकाएं टूट जाती हैं और त्वचा की प्राकृतिक चमक कम हो जाती है


SHARE

Me

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment
Powered by Blogger.

Multimedia Updates

Ads